JIO रिचार्ज करने पर मिलेगा चार गुना फायदा, 249 रु या ज्यादा के रीचार्ज पर शॉपिंग के लिए मिलेंगे कूपन

  • ऑफर के तहत AJIO, Trends, Trends फुटवियर और रिलायंस डिजिटल के कूपन मिलेंगे
  • ये कूपन रिचार्ज करवाने पर सब्सक्राइबर के MyJio ऐप में क्रेडिट कर दिए जाएंगे

दैनिक भास्कर

Jun 03, 2020, 04:46 PM IST

नई दिल्ली. रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है। इसके तहत कंपनी जून के महीने में 249 रुपए या उससे ज्यादा का प्रीपेड रिचार्ज करवाने पर चार गुना ज्यादा बेनेफिट्स दे रही है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को AJIO, Trends, Trends फुटवियर और रिलायंस डिजिटल के कूपन मिलेंगे। ये कूपन रिचार्ज करवाने पर सब्सक्राइबर के MyJio ऐप में क्रेडिट कर दिए जाएंगे। 

किसे मिलेगा इसका फायदा
यह ऑफर उन सब्सक्राइबर्स के लिए है जो रिलायंस जियो के एक्टिव सब्सक्राइबर हैं और जियो प्राइम मेंबरशिप प्लान में शामिल हैं। ऑफर में 249, 349, 399, 444, 555, 599, 399, 1299, 2121, 2399 और 4999 रुपए का रिचार्ज करवाने पर ऑफर मौजूद हैं। पार्टनर कूपन योग्य सब्सक्राइबर के MyJio ऐप में रिचार्ज करवाने के 72 घंटों के भीतर क्रेडिट कर दिया जाएगा। अगर सब्सक्राइबर को AJIO, Trends, Trends Footwear के एक से ज्यादा कूपन मिलने हैं, तो ऐसा एक कूपन हर महीने दिया जाएगा। कूपन क्रेडिट होने के 30 दिनों के अंदर इस्तेमाल करना होगा। कूपन को ग्राहक अपने MyJio ऐप में मौजूद My Coupons में एक्सेस कर सकते हैं।

जियो दे रहा 10 जीबी फ्री डाटा
रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 10 जीबी फ्री हाई स्पीड डाटा दे रहा है। कंपनी अपने खास ग्राहकों को 5 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 2जीबी फ्री डाटा ऑफर करेगी। यानी आपको कुल 10 जीबी डाटा मिलेगा।  कंपनी किन यजूर्स को फ्री डाटा ऑफर कर रही है इस बारे में स्थिति साफ नहीं हो सकी है। कई यूजर्स को रैंडम तरीके यह डाटा मिला है। यह डाटा ग्राहक के मौजूदा डाटा में मिल जाएगा। यानी आपको आपके मौजूदा प्लान के साथ मिले डाटा के साथ यह एक्स्ट्रा डाटा मिल रहा है।

कैसे पता करें आपको फ्री डाटा मिला या नहीं
इसके लिए आपको माई जियो ऐप में ‘माई प्लान्स’ सेक्शन में जाना होगा। यहां आपको डाटा पैक टाइटल के अंदर डीटेल्स नजर आएंगी। अगर आपको एक्स्ट्रा डाटा मिला है तो करंट प्लान बेनेफिट्स के साथ एक्सट्रा डाटा भी शो होगा।