Jio अपने ग्राहकों को 1 साल के लिए मुफ्त में दे रहा Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन

  • जियो ने डिज़्नी+ हॉट्स्टार के साथ पार्टनरशिप की है
  • मंथली या सालाना पैक के साथ डाटा ऐड ऑन वाउचर में भी मिलेगा फायदा

दैनिक भास्कर

Jun 07, 2020, 11:23 AM IST

नई दिल्ली. जियो ने अपने ग्राहकों के इंटरटेंनेंट को ध्यान में रखते हुए डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ पार्टनरशिप की है। इसके तहत अब प्रीपेड ग्राहकों को 1 साल के लिए इसका सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाएगा। कंपनी के अनुसार 1 साल के लिए डिज़्नी+ हॉट्स्टार VIP का सब्सक्रिप्शन (Disney+ Hotstar VIP) का फायदा पाने के लिए मंथली या सालाना पैक के साथ डाटा ऐड ऑन वाउचर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

किन प्लान्स में मिलेगा डिज़्नी+ हॉट्स्टार VIP सबस्क्रिप्शन?
401 रुपए का प्लान
401 रुपए की मासिक योजना में यूजर्स को 28 दिनों के लिए 90 जीबी का डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ जियो एप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 399 रुपए की कीमत वाला एक साल का डिज़्नी+ हॉट्स्टार VIP फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

2599 रुपए वाला प्लान
एक साल की वैलिडिटी वाले इस प्लान में 365 दिनों के लिए 740 जीबी का डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ जियो एप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को एक साल का 399 रुपए की कीमत वाला Disney और Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

एड-ऑन डाटा पैक्स पर भी मिलेगा फायदा
इन प्लान्स के अलावा डाटा एड-ऑन का कॉम्बो पैक इस्तेमाल करने वालों को भी एक साल का डिज्नी और हॉटस्टार वीआईपी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।इसकी शुरुआती कीमत 612 रुपए (51 रुपए के 12 वाउचर) है जिसमें आपको डाटा मिलेगा। इसके अलावा 1208 रुपए वाले जियो डाटा वाउचर के साथ भी एक साल के लिए आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान के साथ यूजर को 240 दिनों की वैलिडिटी के साथ 240GB हाई-स्पीड डाटा मिलेगा।

डिज़्नी+ हॉट्स्टार VIP में क्या है खास?
इसमें लेटेस्ट मूवी और टीवी शोज़ देखने को मिल सकेंगे। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड लाइव स्पोर्ट्स के साथ  बहुत कुछ मिलेगा। आज कल ये बहुत ज्यादा चलन में हैं। क्योंकि लोग लॉकडाउन के कारण घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।