BSNL ने लॉन्च किया 600 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुव‍िधा

  • जियो, एयरटेल और वोडाफोन में से कोई भी ऑपरेटर इतनी लंबी वैलिडिटी के साथ प्लान ऑफर नहीं करता
  • इस प्लान में कोई डाटा बेनिफिट नहीं है। यानी यह प्लान उन यूजर्स के लिए अच्छा विकल्प है जिन्हें डाटा की जरूरत नहीं

दैनिक भास्कर

May 26, 2020, 01:14 PM IST

नई दिल्ली. BSNL ने 2,399 रुपए का नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को 600 दिनों के लिए अनलमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। कोई भी टेलीकॉम कंपनी इतना लंबा प्लान ऑफर नहीं करती है। हालांकि इस प्लान में कोई डाटा बेनिफिट नहीं है। यानी यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जो इंटरनेट इस्तेमाल नहीं करते हैं।

प्लान में क्या मिलेगा?
बीएसएनएल के इस प्लान में 600 दिनों की वैलिडिटी मिलती है यानी यूजर इस प्लान में पूरे 600 दिन अनलिमिडेट कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। हालाँकि इसमें कोई डाटा बैनिफिट नहीं मिलेंगे। इसमें 100 एसएमएस रोजाना मिलेंगे। सबसे लंबी वैलिडिटी वाला यह प्लान 250 मिनट की डेली FUP लिमिट के साथ आता है।

ईद पर लॉन्च किया खास प्लान

BSNL ने रमज़ान और ईद के मौके पर खास 786 प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किया था। यह प्रोमोशनल प्लान 30 दिनों के लिए यानी 23 जून तक उपलब्ध होगा। 786 रुपए के इस प्लान में 786 मिनट के टॉकटाइम के साथ 30 जीबी हाई-स्पीड डाटा भी मिलेगा। इसकी वैधता 90 दिनों की होगी। यह प्लान केरल, गुजरात और आंध्र प्रदेश सहित कुछ अन्य चुनिंदा क्षेत्रों में उपलब्ध है। BSNL केरल ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी है।

BSNL ने 20 जून तक बढ़ाई प्रमोशनल ब्रॉडबैंड ऑफर की वैलिडिटी

BSNL ने अपने प्रमोशनल ब्रॉडबैंड ऑफर की सीमा को 20 जून तक बढ़ाने का ऐलान किया है। इससे पहले बीएसएनएल ने इसी प्लान की वैलिडिटी को 19 मई तक बढ़ा दिया था। BSNL ने घर से काम करने वालों के लिए “[email protected]” प्रमोशनल ब्रॉडबैंड ऑफर पेश किया था। इस प्लान में आपको 10 एमबीपीएस की स्पीड पर रोज 5 जीबी डेटा मिलता है। 5 जीबी डेटा लिमिट पूरी होने पर भी आपको 1 जीबी की स्पीड डेटा मिलता रहेगा। कंपनी की साइट के अनुसार ये नया ऑफर इसके मौजूदा लैंडलाइन ग्राहकों के लिए ही है।