शोएब ने कहा- 4 साल पहले सुशांत में कॉन्फिडेंट की कमी दिखी, बगैर सबूत के सलमान जैसे किसी भी सेलिब्रिटी पर आरोप लगाना गलत

  • पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने कहा- 2016 में सुशांत से मुंबई में मिला था, वह बहुत शर्मीला था
  • फिल्म ‘एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी’ के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी

दैनिक भास्कर

Jun 29, 2020, 10:44 AM IST

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि 4 साल पहले सुशांत सिंह राजपूत में कॉन्फिडेंट की बहुत कमी दिखी थी। 2016 में अख्तर मुंबई में सुशांत से मिले थे। तब दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई थी। अख्‍तर ने कहा कि सलमान खान जैसे किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर बगैर सबूत के आरोप लगाना सही नहीं है। 34 साल के बॉलीवुड एक्टर ने 14 जून को फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘‘मैं 2016 में उससे (सुशांत) से मुंबई में मिला था। ईमानदारी से कहूं तो, तब मुझे उसमें कॉन्फिडेंट की काफी कमी दिखी। वह सिर झुकाकर मेरे पास से निकल गया था। तब मेरे दोस्त ने मुझे बताया था कि वह एमएस धोनी फिल्म में लीड रोल निभा रहा है।’’

‘सुशांत से बात नहीं कर सका, इसका अफसोस’
अख्तर ने कहा, ‘‘मुझे लगा कि अब उसकी एक्टिंग देखना चाहिए। वह बहुत ही शर्मीला था। फिल्म हिट साबित हुई और उसमें सुशांत ने भी अच्छा काम किया। लेकिन मुझे अभी भी इस बात का अफसोस है कि मैं उन्हें वहां रोककर जीवन के बारे में बात नहीं कर सका। मैं उसके साथ अपने जीवन के एक्सपीरियंस शेयर कर सकता था।’’ फिल्म ‘एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी’ 30 अक्टूबर 2016 को रिलीज हुई थी।

सुशांत को मदद की  जरूरत थी
उन्होंने कहा, ‘‘अपने जीवन को खत्म करना कोई ऑप्शन नहीं होना चाहिए। आपको जब भी लगे कि आप परेशानी में हैं, तो आपको बात करना चाहिए। दीपिका पादुकोण भी ब्रेकअप के बाद टेंशन में आ गई थीं और उन्हें मदद की जरूरत थी। मेरा मानना है कि सुशांत को भी मदद की जरूरत थी।’’ अख्‍तर ने कहा कि जब मैंने अपना क्रिकेट करियर शुरू किया था, तब वसीम अकरम और वकार युनिस सलमान खान और शाहरुख खान की तरह थे। मुझे भी अपना करियर बनाने में कड़ी मेहनत करना पड़ी। इसलिए बगैर सबूत के किसी भी सेलिब्रिटीज पर आरोप लगाना सही नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *