धोनी की बायोपिक के लिए सुशांत को विकेटकीपिंग सिखाने वाले मोरे बोले- उनका सफर इतना जल्दी खत्म हो गया यकीन ही नहीं होता

  • किरण मोरे ने कहा- सुशांत सिंह ने धोनी की बायोपिक की तैयारी करते वक्त उनके हेलिकॉप्टर शॉट में महारत हासिल कर ली थी
  • उन्होंने कहा- प्रतिभाशाली कलाकार के सुसाइड ने यह बताया कि हमें मेंटल हेल्थ पर भी ध्यान देना चाहिए

दैनिक भास्कर

Jun 14, 2020, 06:57 PM IST

एक्टर सुशांत सिंह के आत्महत्या करने से न सिर्फ बॉलीवुड सदमे में है, बल्कि पूर्व क्रिकेटर भी उनके जाने से दुखी हैं। इसमें टीम इंडिया के पूर्व चीफ सिलेक्टर किरण मोरे भी शामिल हैं। मोरे ने सुशांत को महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी के लिए तैयार किया था।  

मोरे उनके सुसाइड करने से हैरान है। उन्होंने कहा कि मैं अब तक नहीं समझ पाया हं कि एक कामयाब एक्टर ने इतनी कम उम्र में कैसे खुदकुशी कर ली। यह बताता है कि मौजूदा दौर में हमें मानसिक रूप से मजबूत होना कितना जरूरी है। 

मेंटल हेल्थ पर ध्यान देना जरूरी: मोरे
उन्होंने आगे कहा जब हम प्रतिभाशाली युवा के साथ काम करते हैं तो आपके दिमाग में यह आता है कि आखिर क्यों उसने यह कदम उठाया? हमने एक मेहनती, पढ़ा-लिखा और कामयाब बच्चा खो दिया। इस दौर में हमें परिवार और दोस्तों से जुड़कर रहना चाहिए। यह उन लोगों के लिए ज्यादा जरूरी है जो अकेले रह रहे हैं। हमें खुद को ऐसे कामों में बिजी रखना चाहिए, जिसे करने से हमें खुशी मिलती है। 

सुशांत ने हेलिकॉप्टर शॉट में महारत हासिल कर ली थी

मोरे ने सुशांत के साथ बिताए वक्त को याद करते हुए कहा कि धोनी की बायोपिक के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की थी। बिल्कुल एक क्रिकेटर की तरह कई महीनों तक ट्रेनिंग की। इसी का नतीजा था कि उन्होंने धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट में काफी हद तक महारत हासिल कर ली थी। 

धोनी की तरह विकेटकीपिंग सीखने के लिए सुशांत ने बहुत मेहनत की

इस पूर्व विकेटकीपर ने कहा कि धोनी की तरह विकेटकीपिंग सीखने के लिए सुशांत ने बहुत मेहनत की। कई बार उन्हें हाथ, जांघ पर गेंद लगी लेकिन हर बार वे इसे भुलाकर दोगुने जोश से ट्रेनिंग करने लगे। ऐसे में उनका सफर इतनी जल्दी खत्म हो गया यकीन ही नहीं होता। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *