चेल्सी और आर्सेनल ने प्रैक्टिस मैच से ईपीएल की तैयारी शुरू की; 100 दिन बाद 17 जून से लीग शुरू होगी

  • सभी अभ्यास मैचों में कोचिंग स्टाफ ने मैच ऑफिशियल की भूमिका निभाई
  • खिलाड़ियों को मैच फिट रखने के लिए लीग की टीमें प्रैक्टिस मैच खेल रहीं
  • बीते दो दिन में 20 क्लब के 1195 खिलाड़ियों की कोरोना जांच हुई, सबकी रिपोर्ट निगेटिव

दैनिक भास्कर

Jun 07, 2020, 10:54 AM IST

कोरोनावायरस के बीच इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के दोबारा शुरू होने की तैयारियां तेज हो गईं। शनिवार को चेल्सी, आर्सेनल और मैनचेस्टर यूनाइडेट ने प्रैक्टिस मैच खेले। ऐसे ही एक अभ्यास मैच में आर्सेनल ने चार्लटन एथलैटिक को 6-0 से हराया। मैच में आर्सेनल के लिए एडी केतिया ने दूसरे हाफ में तीन गोल किए।

मैच खाली स्टेडियम में खेला गया और दोनों टीमों के कोचिंग स्टाफ ने ऑफिशियल की भूमिका निभाई। वहीं, मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम के खिलाड़ियों ने दो टीमें बनाकर मैच खेला। यूनाइटेड वापसी पर अपना पहला मैच 19 जून को टोटेनहैम से खेलेगा। 

चेल्सी 21 जून को एस्टन विला से भिड़ेगा

इधर, चेल्सी ने भी स्टैमफोर्ड ब्रिज में भी अभ्यास मैच खेला। वह अपने अभियान की शुरुआत 21 जून को एस्टन विला के खिलाफ करेगा। फिलहाल क्लब पॉइंट्स टेबल में 48 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। वहीं, विला ने वेस्ट ब्रॉमिच के खिलाफ अभ्यास मैच खेला। विला 25 अंकों के साथ 19वें स्थान पर है। 

1195 खिलाड़ियों और स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

कोरोना की वजह से रोकी गई ईपीएल 100 दिन 17 दिन से शुरू होगी। ऐसे में खिलाड़ियों को फिट रखने और बिना दर्शकों के खेलने की आदत डालने के लिए अभ्यास मैच हो रहे हैं। वहीं, खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की लगातार टेस्टिंग भी हो रही है। लीग ने बताया कि शनिवार को छठे दौर की टेस्टिंग में 20 क्लब के 1195 खिलाड़ियों और स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *