कैथवे पैसिफिक एयरलाइंस ने भारतीय कस्टमर के लिए शुरू की नई सेवा, अब वाॅट्सऐप पर मिलेगी फ्लाइट की जानकारी

  • चैट के जरिए सारी परेशानियों का हल मिलेगा
  • सरकारी छुट्टी के दिन ये सेवा उपलब्ध नहीं होगी

दैनिक भास्कर

Jun 09, 2020, 08:58 PM IST

नई दिल्ली. हवाई सेवा प्रदाता कंपनी कैथे पैसेफिक एयरलाइन ने वाॅट्सऐप पर अपनी ग्राहक सेवा को शुरू कर दिया है। इससे यात्रियों को वाॅट्सऐप के जरिए ही सारे सवालों के जवाब सिंगल चैट पर मिल जाएंगे। यात्री वाॅट्सऐप चैट के जरिए नई बुकिंग, पहले से होगी चुकी बुकिंग में फेरबदल या फिर अपग्रेडेशन, बैगेज के बारे में पूछताछ, एशिया माइल्स को रिडिम करना जैसी कई सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे।

यह है कंपनी का वाॅट्सऐप नंबर 

कस्टमर को कैथे पैसेफिक के वाॅट्सऐप नंबर +852 2747 2747 पर मैसेज करके इस सेवा का लाभ मिलेगा। बता दें कि यह नंबर कंपनी की वेबसाइट cathaypacific.com पर उपलब्ध है।

कैथे पैसेफिक के मुताबिक, ग्राहकों को दिक्कतों का तुरंत हल मिलेगा। कंपनी हमेशा से ग्राहकों को उनकी यात्रा के प्रत्येक चरण पर बढ़िया सेवा देने का प्रयत्न करती है। वाॅट्सऐप भारत में सबसे ज्यादा प्रयोग की जाने वाली मैसेजिंग सेवा है। ऐसे में ये सेवा ग्राहकों को हमेशा मदद प्रदान करेगी। 

यह सुविधा अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध 

बता दें कंपनी की यह सुविधा केवल अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध है। साथ ही सोमवार से शनिवार सुबह 9.30 से 5.30 बजे शाम तक और रविवार को सुबह 9.30 बजे से लेकर दोपहर 3.30 बजे तक इस्तेमाल कर सकेंगे। सरकारी छुट्टी के दिन ये सेवा उपलब्ध नहीं होगी।