एचडीएफसी लिमिटेड दिल्ली, एनसीआर, मुंबई में शुरू करेगी मेगा ऑनलाइन प्रॉपर्टी शो, कीमतों की तुलना, होम लोन सब मिलेगा

  • कोविड-19 के कारण घर से काम करने की परंपरा शुरु हुई है
  • आनेवाले समय में इसे देखते हुए घरों की मांग बढ़ सकती है

दैनिक भास्कर

Jun 10, 2020, 05:42 PM IST

मुंबई. देश की अग्रणी होम फाइनेंस कंपनी एचडीएफसी लिमिटेड प्रॉपर्टी का एक ऑन लाइन शो आयोजित करेगी। दिल्ली और एनसीआर के 75 से अधिक डेवलपर्स के 150 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स इसमें शामिल होंगे।यह शो https://delhi.hdfcpropertyfair.com पर शुरू होगा। दिल्ली और एनसीआर के लिए 10 जून से शुरू हो कर एक महीने तक चलेगा। मुंबई के लिए यह अगले हफ्ते से शुरू होगा।

रियल टाइम की मिलेगी जानकारी

एचडीएफसी का ऑनलाइन फेयर एक एंड-टू-एंड टेक्नॉलजी वाला प्लेटफॉर्म है। यह घर खरीदने की चाहत रखने वालों को रियल टाइम की जानकारी मुहैया कराएगा। घर खरीदने की सभी प्रक्रिया को को एक ही प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराता है। इस मेगा ऑनलाइन प्रॉपर्टी शो में विजिट करने वाले खरीदारों को एक बटन के क्लिक से ही सब कुछ मिल जाएगा। उन्हें दिल्ली और एनसीआर के सभी बिल्डरों की प्रॉपर्टी और उनकी खासियत को जानने का मौका मिलेगा। वे अन्य प्रॉपर्टीज से इसकी तुलना भी कर सकते हैं।

प्रॉपर्टी पसंद आई तो लोन का आवेदन ऑन लाइन कर सकते हैं

प्रॉपर्टी पसंद आने पर वे एचडीएफसी के ऑनलाइन एप्लीकेशन के माध्यम से सिर्फ चार आसान स्टेप्स में कर्ज के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह सुविधा प्रॉपर्टी पोर्टल पर उपलब्ध है। एचडीएफसी लिमिटेड की प्रबंध निदेशक रेणु सूद कर्नाड ने कहा कि लोगों के लिए पिछला दो महीना बहुत कठिन रहा है। अब वर्क फ्रॉम होम आने वाले समय के लिए एक नया नॉर्म बनने वाला है। ऐसे में खासकर वर्किंग कपल्स के लिए खुद का घर होना एक बडी जरूरत बन गई है।

मुख्य शहरों में सभी प्रोजेक्ट का होगा समावेश

उन्होंने कहा कि लोगों को उनके घर का मालिक बनने की चाहत को ध्यान में रखते ऑनलाइन प्रॉपर्टी शो की एक सीरीज की शुरू की गई है। इसमें मुख्य शहरों में बनाए गए सभी प्रकार के प्रोजेक्ट्स और उन्हें खरीदने की सभी प्रक्रिया की जानकारी रहेगी। हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहकों को इस पहल से काफी फायदा होगा। डिजिटल युग ने ग्राहकों को खरीदारी करने, जानकारी बढ़ाने के तरीके को बदल दिया है।