अब कैफे कॉफी डे में मिलेगा मोमो, WOW MOMO! ने की साझेदरी, डाइनइन, टेकअवे और डिलीवरी की सुविधा भी होगी शुरू

  • अब सीसीडी के आउटलेट्स के अंदर Wow! Momo के कियोस्क लगाए जाएंगे
  • बेंगलुरु, कोलकाता, और मुंबई के 30 आउटलेट्स तक पहुंचाया जाएगा

दैनिक भास्कर

Jun 29, 2020, 08:06 PM IST

नई दिल्ली. भारत में Wow!Momo फूड ने अब कैफे कॉफी डे के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के बाद अब सीसीडी के आउटलेट्स के अंदर  (वाह! मोमो) Wow! Momo के कियोस्क लगाए जाएंगे। इससे इसकी पहुंच देशभर में हो जाएगी। ​साथ ही Wow! Momo इन आउटलेट्स के जरिए अब डाइनइन, टेकअवे और डिलीवरी की सुविधा भी देगी। बता दें कि Wow!Momo चाइनीज फूड ब्रैंड Wow!China के तहत रेस्टोरेंट चलाने वाली कंपनी है। बेंगलुरु, कोलकाता, और मुंबई के 30 आउटलेट्स तक पहुंचाया जाएगा। इस साझेदारी के तहत Wow! Momo देशभर में कैफे कॉफी डे आउटलेट्स तक पहुंचने की तैयारी में है। दोनों इकाइयों ने एक कमर्शियल मॉडल तैयार किया है, जिसके तहत वो खर्च और रेवेन्यू को बाटेंगी।

कंपनी की स्ट्रेटेजी पर हो रहा है काम

Wow!China के संस्थापक व सीईओ सागर दरयानी का कहना है कि कोविड-19 के बाद अर्थव्यवस्था में कई ऐसी साझेदारियां देखने को मिलेंगी। बड़े ब्रैंड एक दूसरे से हाथ मिलांएगे ताकि वो अपने रिर्सोसेज को साझा कर सकें और ऑपरेशन को जारी रख सकें। कंपनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील से लोकल टू वोकल को बढ़ावा मिलेगा। हमारे साथ एक ऐसा ब्रांड है, जिसने देश में कॉफी के अनुभव को नये तरीके से परिभाषित किया है। वहीं, दूसरी तरफ Wow! Momo है, जिसने नेशनल चेन तैयार किया है।
कैफे कॉफी डे का देशभर में 1,480 आउटलेट्स

Wow! Momo की 860 करोड़ रुपए वैल्यूएशन

2015 में Wow! Momo ने इंडियन एंजेल नेटवर्क से 10 करोड़ रुपए जुटाए थे। पिछले साल ही Wow! Momo की वैल्यूएशन 860 करोड़ रुपए थी। सी​रीज बी फंडिंग के तहत टाइगर ग्लोबल ने 120 करोड़ रुपए निवेश करने का ऐलान किया था।